Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

शौहर ने पहले दिया तीन तलाक़ और फिर अपने बड़े भाइयों से करवाया पत्नी का बलात्कार

शौहर ने पहले दिया तीन तलाक़ और फिर अपने बड़े भाइयों से करवाया पत्नी का बलात्कार

बुलंदशहर के आसिफाबाद चंद्रपुरा गाँव की नाजिश का विवाह 6 महीने पहले ही मेरठ में हुआ था। उसके विवाह में 10 लाख रूपये खर्च हुए थे। उसका मेरठ में अपने ससुराल वालों से मामूली सी बात पर विवाद हो गया । इस पर उसके शौहर को इतना गुस्सा आया कि उसने “तलाक...तलाक...तलाक” कहकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

यहाँ तक तो मामला फिर भी ठीक था, लेकिन हद तो तब हो गई जब तलाक़ देने के बाद उसके शौहर के बड़े भाइयों ने ही मिल कर नाजिश के साथ गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।  

पीड़िता और उसके परिवारवालों ने बताया कि दोनों पति पत्नी के बीच 16 जून को झगड़ा हो गया था। पति विवाद से इस कदर नाखुश हो गया कि उसने 3 बार तलाक कहा और घर छोड़कर चला गया। बेशर्मी और हैवानियत की हद तो तब हो गई जब नाजिश से उसके पति के बड़े भाइयों ने मिलकर रेप कर दिया। उन्होंने पहले नाजिश को अपनी हवस का शिकार बनाया फिर उसके साथ मारपीट की और चलती कार से फेंक कर भाग गए।

2 जुलाई को पीड़िता के परिवार वालों ने बुलंदशहर के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली है। मामले को जांच के लिए जनपद मेरठ में भी भेज दिया गया है। पुलिस ने तीन तलाक और गैंगरेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने में गंभीरता नही दिखा रही है।