पाकिस्तान की पॉपुलर टिकटॉक गर्ल हरीम शाह अक्सर अपने वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई रहती है। हाल ही में हरीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। दरअसल हरम का ये वीडियो पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में रिकॉर्ड किया गया है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Tik Tok गर्ल इस वीडियो में हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तान के विदेश मत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में मस्ती में घूमती-फिरती दिख रही हैं। हरीम के दो तीन वीडियो वायरल हो रहे है। एक वीडियो में  हरीम शाह प्रधानमंत्री की कुर्सी पर भी बैठी नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी गाने बज रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद अधिकारियों ने मामले की पड़ताल करने की बात कही है। एक स्थानीय न्यूज चैनल के मुताबिक जब हरीम से पूछा गया कि वह अंदर कैसे गईं। तब उन्होंने कहा, “हां, मैं ऑफिस के अंदर इजाजत लेकर गई थी। अगर यह नियमों के खिलाफ होता तो वह मुझे अंदर जाने की इजाज़त क्यों देते।”

हरीम का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया यूजर्स ने आलोचना करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को शेयर कर लोग पाकिस्तान की इमरान सरकार की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं।