सोशल मीडिया पर एक सांसद का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सांसद स्कूल के सामने मास्टरबेट करता हुआ नज़र आ रहा है। एक लड़की ने इसी दौरान उस सांसद का वीडियो बना लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को #Metoo और #enazeda जैसे टैग्स का इस्तेमाल कर शेयर किया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो नव-निर्वाचित ट्यूनीशियाई सांसद Zouheir Makhlouf का है। बता दें की हाल ही में Zouheir Makhlouf ने 6 अक्टूबर को हुए आम चुनाव में जीत हासिल की है। इसने Nabeul सीट से जीत हासिल की थी। यह जगह ट्यूनीशियाई राजधानी से करीब 60 किलोमीटर दूर है।

बता दें की Zouheir Makhlouf, Member of the Qalb Tounes पार्टी के नए अध्यक्ष बने है। Zouheir का यह वीडियो एक महिला ने बनाया है। वीडियो वायरल होने बाद से ही Zouheir परेशान है। वीडियो में दिखाई दे रहा है की Zouheir एक स्कूल के सामने अपनी कार में यह हरकत कर रहे है। यह वीडियो हर प्लेटफार्म पर वायरल हो चुका है।

जब वीडियो के बारे Zouheir Makhlouf से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वो मधुमेह से पीड़ित है,  वह वीडियो में एक बोतल में पेशाब कर रहे थे नाकी मास्टरबेट कर रहे थे।