पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति इतनी दयनीय हो चुकी है कि अब पाकिस्तान की सेना को अपना गुजर बसर करने के लिए फिल्में भी बनाना पड़ रहा है। पाकिस्तान की सेना द्वारा आईएसपीआर अर्थात (इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन) के तहत फ़िल्में बनाई जाती है। इस बैनर तले पाकिस्तान की सेना ने एक फिल्म बनाई है जिसका नाम उन्होंने 'काफ कंगना' रखा है।

इस फिल्म में पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री नीलम मुनीर ने एक अश्लील आइटम नंबर पर परफॉर्म किया है। इस गाने में उपयोग में लाये गए शब्द द्विअर्थीय है जिसके कारण सोशल मीडिया पर विवाद होने लग गया है। यह विवाद मुनीर के इंस्टग्राम पोस्ट से शुरू हुआ था। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा "मैंने यह आईटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया। यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आईटम नंबर होगा। पाकिस्तान के लिए मेरी जान हमेशा हाज़िर है। मुझे उम्मीद है कि आवाम इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखेगी।"

इसके बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने नीलम की जो लंका लगाई उसे देखते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर को मैदान में आना पड़ा और उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट करते हुए कहा "पाकिस्तान की सेना का हेडक्वॉर्टर रावलपिंडी में है, इस्लामाबाद में नहीं और ना ही सेना मुख्यालय में ऐसा कोई आयोजन किया गया है। फिल्म में अपने रोल के मुताबिक आइटम सॉन्ग एक भारतीय लड़की कर रही है, आपको संदर्भ जानने के लिए पहले फिल्म देखनी होगी।"

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने इस अश्लील आइटम नंबर के बचाव में आये पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर की भी लंका लगा दी है। आप भी देखिये किस तरह है पाकिस्तान की सेना ने इस अश्लील आइटम नंबर को शूट किया है और किस तरह के मतलब है इस अश्लील आइटम नंबर के शब्दों के।