सोशल मीडिया का आये दिन लाखों वीडियो वायरल होते है। हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमे एक महिला स्टेज पर भाग के जाती है और एक प्रसिद्ध पादरी को स्टेज से धक्का देके गिरा देती है। बात दें की यह वीडियो ब्राजील के साओ पाउलो का है जहां एक कार्यक्रम के दौरान यह घटना घटी है।

फुटबॉल के लिए मशहूर देश ब्राजील में लगभग 50,000 से भी ज्यादा की भीड़ का जमावड़ा एक पादरी के उपदेश को सुनने के लिए एक स्थान पर लगा हुआ था। स्टेज पर मशहूर पादरी मार्सेलो रॉसी अपना उपदेश दे रहे थे। हर कोई मन लगाकर उनकी बात को ध्यान से सुन रहा था। अपना उपदेश देते समय पादरी मार्सेलो रॉसी ने मोटी महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक बातें कह दी। इस दौरान बोलते हुए पादरी ने कहा की “मोटी महिलाओं को स्वर्ग नहीं मिलता है।”

यह सुनकर भीड़ में बैठी एक मोटी महिला स्टेज पर भाग के गई और उसने पादरी मार्सेलो रॉसी को जोर से धक्का दे दिया। इस धक्के से पादरी स्टेज से नीचे की तरफ गिर गए। यह देख कर वहां मौजूद 50,000 लोग हैरान हर गए।

रिपोर्ट के अनुसार गिरने की वजह से पादरी मार्सेलो रॉसी को ज्यादा चोट नहीं आई और उन्होंने वापिस स्टेज पर आकर अपना अधूरा उपदेश पूरा किया ।

ब्राज़ीलियन मीडिया के अनुसार जब महिला से पूछा गया की आपने पादरी को धक्का क्यों दिया तो महिला ने कहा वो सिर्फ उनसे बात करने आ रही थी लेकिन वह उस पल डर गई थी जब स्टेज पर सुरक्षा गार्ड को उसके पीछे भागते देखा था। ऐसे समय डरकर मैंने पादरी को धक्का दे दिया। हैरान करने वाली बात यह है की जब आप यह वीडियो देखेंगे तो महिला के पीछे आपको कोई भी सुरक्षा गार्ड नज़र नहीं आएगा।