पंजाब के एक सरकारी स्कूल की एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमे होशियारपुर जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने ऐसी हरकत की है जिससे शिक्षा विभाग को शर्मिंदा होना पड़ रहा है। इस मामले में आरोपी स्कूल प्रिंसिपल 2 महिला शिक्षिकाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा गया है।

सोशल मीडिया पर आरोपी प्रिंसिपल के 2 वीडियो वायरल हुए है। जिसमे एक वीडियो में आरोपी 1 महिला अध्यापिका के साथ दिख रहा है। इस वीडियो में उसके कार्यालय में महिला प्रवेश करती है। फिर दोनों एक दूसरे को आलिंगन करते है और फिर अश्लील हरकतें शुरू कर देते है। इसके बाद अध्यापिका आरोपी के पैर भी छूती है। फिर दोनों अलग हो जाते हैं।

इसके बाद आरोपी प्रिंसिपल और शिक्षिका आपस में कुछ बातचीत करते हैं। फिर दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। महिला के साथ आरोपी स्कूल प्रिंसिपल फिर अश्लील हरकतें करता है। फिर दोनों एक बार गले लगते हैं और महिला फिर से उसके पैर छूती है।

दूसरे वीडियो में आरोपी के दाहिने ओर एक अन्य शिक्षिका बैठी हुई है। आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है और वह महिला एक रजिस्टर हस्ताक्षर करने के लिए आगे बढ़ाती है। इसी दौरान आरोपी महिला के गाल पर किस करता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी प्रिंसिपल की हरकतें सभी  को मालूम थी।

यह मामला गांव की पंचायत तक पहुंच चुका था और इसके संदर्भ में सरपंच ने आरोपी प्रिंसिपल का तबादला करने का आग्रह शिक्षा विभाग से भी किया था परन्तु आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं थे जिसकी वजह से कार्रवाई नहीं सकी।

स्कूल प्रिंसिपल की हरकतों से परेशान होकर स्कूल के स्टाफ ने उसका स्टिंग करने की योजना बनायीं और एक स्पाई कैमरा आरोपी के दफ्तर में लगाकर उसकी हरकतों को कैद कर लिया। आरोपी प्रिंसिपल की अश्लील हरकतों का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो आरोपी प्रिंसिपल और 2 शिक्षिकाओं ने स्कूल ही आना बंद कर दिया।

इस मामले के चर्चा में आने पर जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ जांच बैठाई है।