बिहार से एक ऐसा दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के मौलाना ने पहले तो नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इससे नाबालिग प्रग्नेंट हो गई तथा उसने बच्चे को जन्म दिया। अब मौलाना बच्चे को बेचने की बात कर रहा है।

मुजफ्फरपुर पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की का आरोप है कि गांव की ही एक मस्जिद में रहने वाले एक मौलाना ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद हत्या और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर करीब दो महीने तक यह सिलसिला चलता रहा।

जब नाबालिग ने मौलाना के गांव वालो को यह बात बताई तो गांव में पंचायत बैठाई गई तो उसमे फैसला लिया  20 हजार रुपए में बच्ची को बेच देते है। इस बात की जानकारी नाबालिग के परिवार के लोगो को पता चली तो घरवालों ने बिन ब्याही बेटी के कोख से बच्चे को जन्म लेने दिया।

जिसके बाद पीड़ित नाबालिग के पिता ने पुलिस से नवजात और आरोपियों के डीएनए टेस्ट की मांग की है। वहीं पुलिस ने जांच के लिए विशेष टीम गठित कर दी है। इसके अलावा मामले के आरोपी मौलाना को संदिग्ध बताते हुए दूसरे आरोपी युवक की गिरफ्तारी का आदेश दिया है।फ़िलहाल दोनों आरोपी गांव छोड़कर भाग गए है।