देश भर में रेप की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  जहाँ एक तरफ हैदराबाद और उन्नाव में हुए महिला को रेप के बाद जला कर मारने की घटना से देश में गुस्से का माहौल है वहीं अपराधी इस प्रकार के अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक ऐसा ही रेप का मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर में सामने आया है जहाँ बस ड्राइवर ने छात्रा के साथ रेप किया है।

यह घटना कानपुर देहात के डेरापुर के एक गांव में घटी जहाँ माचिस देने के बहाने बस में बुलाकर बस ड्राइवर ने एक छात्रा का बलात्कार किया। ज्ञात सूचना के अनुसार स्थानीय पुलिस ने इस मामले केस दर्ज कर आरोपी बस ड्राइवर को पकड़ लिया है। इसके साथ ही पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

दरअसल राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव का अजय सिंह, औरैया के एक स्कूल की बस का ड्राइवर था। यह बस से रोज़ाना डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव से बच्चों को लाता और ले जाता है। दिन के अपने काम के बाद शाम को यह शख्स इसी गांव में बस को खड़ी कर देता है और बस में ही सो जाता है।

इस दौरान रविवार को वो अपने बस में था और रात के लगभग 8:40 हुए थे तभी उसने माचिस देने के बहाने बगल में रहने वाली 10वीं की एक छात्रा को बस में बुलाया। छात्रा जब उसे माचिस देने के लिए वहां पहुंची तो उसने उसे बस में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया।

इस दौरान जब छात्रा बहुत देर तक वापिस नहीं लौटी तो उसके रिश्तेदार बस के पास पहुँच गए। रिश्तेदारों को देख कर ड्राइवर वहां से भागने लगा पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। डेरापुर के सीओ ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि पीड़ित छात्रा का मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद बाकी कि कार्रवाई होगी।