आज के जमाने में महिलाएं और लड़कियाँ कहीं भी सुरक्षित नहीं है। आए दिन रेप और मर्डर की खबरे सोशल मीडिया पर आती रहती है। कल ऐसा ही मामला सामने आया जिसकी जानकरी सोशल मीडिया से मिली है। कल रात ट्विटर पर अंकिता शुक्ला का एक ट्वीट वायरल हो रहा था। जिसमे अंकिता ने ऑनलाइन उत्पीड़न की घटना को साझा किया है, जिसे वह पुरुषों के एक समूह द्वारा सामना कर रही है, जो कथित रूप से भाजपा आईटी सेल से जुड़े हैं।

दरअसल, अंकिता ने ट्विटर पर कल शाम को कुछ ट्वीट किये जिसमे लिखा, “कृपया मुझे बचा लीजिए. मैं ज़िंदगी ख़त्म करने की क़गार पर हूं. मुझे हर मिनट शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण का सामना करना पड़ रहा है." इस ट्वीट में आयुष वेदांत नाम के लड़के के जिक्र किया था।

इतना ही नहीं अंकिता अपने इस ट्वीट में कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग को टैग भी किया था। अंकिता के इस ट्वीट का रीट्वीट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिखा "अंकिता से बात हो गई है और उनसे जानकारियाँ साझा की गई हैं. उनके राज्य के डीजीपी से भी बात की गई है. हम अंकिता के साथ खड़े हैं."

इसके बाद भी अंकिता अपने ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किये गए। जिसमें कई स्क्रीन शॉट्स लगाए गए। जिसमें आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। अंकिता का दावा कि ये आपत्तिजनक कमेंट्स उनके लिए किये गए हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

रिपोर्ट ने अनुसार, अंकिता के उत्पीड़न करने वाले आयुष वेदांत बीजेपी आईटी सेल से जुड़े हो सकते हैं।