Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

सोते समय गलती से एक व्यक्ति ने निगला एयरपोड, सुबह शौचालय में वापस सही सलामत निकला

सोते समय गलती से एक व्यक्ति ने निगला एयरपोड, सुबह शौचालय में वापस सही सलामत निकला

आज के मॉडर्न जमाने में टेक्नोलॉजी पूरी तरह से मॉडर्न हो चुकी है। आजकल टेक्नोलॉजी इतनी अपग्रेड हो चुकी और बाजार में ऐसी ऐसी हाईटेक चीज़े आ चुकी जिनके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था। पर हम जितने मॉडर्न होते जा रहे हैं उतना ही ज्यादा खतरा भी बाद रहा है। आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ कुछ ऐसा घटा जिसे जान कर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे। यह घटना ताइवान में रहने वाले एक शख्स बेन हुसु के साथ घटी है।

इस व्यक्ति से साथ बिलकुल चौकाने वाली घटना घटी है। जब यह व्यक्ति सो रहा था तब कान से गाने सुनने वाला एप्पल कंपनी का एयरपॉड निकालना भूल गया और नींद में ही उसने गलती से अपने एयरपॉड निगल लिए। फिर जब वह सुबह उठा तो उसे अपने एयरोड नहीं मिले। लेकिन बाद में पूरे घर में न मिलने के बाद आईफोन ट्रैंकिंग फीचर के जरिए जब उसने एयरपॉड खोजा तो पता चला कि एयरपॉड अभी भी कमरे में ही है। ट्रैकिंग के उसके पेट के अंदर से आवाज़ आने लगी। जिसे उसको पता चला एयरपॉड उसके पेट के अंदर है।

इसके बाद बेन हुसु हॉस्पिटल में गया जंहा उसे डॉक्टर ने बतया की वह तुम्हारे पाचन तंत्र में है।यदि यह शौच के जरिये बाहर नहीं आता तो सर्जरी करके निकालेंगे। हालांकि वह खुशकिस्मत था  कि अगली सुबह जब वह शौचालय गया तो एयरपॉड बाहर आ गया था। वह यह जानकर हैरान था कि एयरपॉड अभी भी काम कर रहा था। उसने कहा पेट से निकलने के बाद भी उसकी बैटरी 41% चार्ज थी।

लेकिन हैरानी की बात यह है की एप्पल ने कभी यह घोषणा नहीं की थी की यह एयरपॉड वाटरप्रूफ है। उनकी तरफ से हमेशा यह कहा गया है इसे किसी भी प्रकार के तरल पदार्थ से इसे दूर रखें।यह खबर सुनकर एप्पल के एयरपोड का उपयोग करने वाले खुश होंगे की उनका एयरपोड वाटरप्रूफ हो सकता है।