Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

"भारत" की सफलता के बाद सलमान अगले साल ईद पर आलिया भट्ट संग कहेंगे "इंशाअल्लाह "

"भारत" की सफलता के बाद सलमान अगले साल ईद पर आलिया भट्ट संग कहेंगे "इंशाअल्लाह "

इस बार ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को फ़िल्म ‘भारत’ के रुप में बड़ा तोहफा दिया है। फिल्म को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अपने रिलीज़ के मात्र दो दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 73 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली है। कुछ ही दिनों में यह 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। फिल्म भारत के हिट होते ही सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को एक और बड़ी खुशखबरी दे दी है। अब अगली ईद पर सलमान खान की रिलीज़ होने वाली फिल्म का नाम सामने आ गया है।

इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर से जानकारी दी। सलमान की इस फिल्म का नाम ‘इंशाल्लाह’ है और यह 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म सलमान संजय लीला भंसाली के साथ बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये एक लव स्टोरी है। इसमें सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाएंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर से लिखा - सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह 2020 की ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

आलिया भट्ट ने भी सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने इसे एक सपने के सच होने जैसा बताया है। उन्होंने कहा वे इंशाल्लाह की टीम को ज्वाइन करने के लिए बेसब्र हूँ।

एक कार्यक्रम के दौरान जब सलमान खान से इस फिल्म तथा संजय लीला भंसाली के बारे में पूछा गया तो सलमान के मजाकिया लहजे में कहा कि सेट पर बहुत सारे झगड़े होंगे। उन्होंने कहा, “जी हाँ आप ठीक सुन रहें हैं। फिल्म ‘इंशाल्लाह’, इंशा अल्लाह जल्द ही शुरू हो जाएगी। उन्होंने संजय के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा कि हम बहुत झगड़ते हैं।

संजय लीला भंसाली और सलमान खान 20 सालों के बाद फिर से एकसाथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 1999 में रिलीज़ फ़िल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। यह फिल्म भी लोगों के द्वारा खूब पसंद की गई थी। अब फिर से दोनों साथ काम करने जा रहे हैं तो दर्शकों को उनसे काफी उम्मीदें हैं।

Loading...