पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से एक घटना सामने आयी है जिसमे घर में घुसकर अपराधियों ने एक शिक्षक की हत्या कर दी। इन हत्यारों ने शिक्षक की गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या में उपयोग किए गए धारदार हथियार को पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया है।

यह घटना विजयादशमी के दिन हुई। अब तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है। मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। इसके लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। इस मामले की जाँच सीबीआई से करवाने की मांग स्थानीय लोगों ने की है।

खबरों के अनुसार मृतक बन्धु प्रकाश पाल मुर्शीदाबाद में सागरदीघी इलाके के रहने वाले थे वह 17 नम्बर सहपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। साथ ही वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े थे।  एक पड़ोसी ने जानकारी दी कि प्रकाश विजयादशमी वाले दिन सुबह करीब 10 बजे बाज़ार से लौटे थे। फिर उनके घर से 11 बजे चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनाई पड़ी। उनके घर से एक युवक को बाहर निकल कर भागते देखा गया था।

इसके बाद पड़ोस के लोग उनके घर के अंदर पहुँचे तो वहां का नज़ारा देखकर सबके होश उड़ गए। इस मामले को पुलिस संपत्ति विवाद से भी जोड़ कर देख रही है। कुछ लोग सोशल मीडिया में इसे समुदाय विशेष की करतूत भी बता रहे हैं। खबरों के अनुसार, मुर्शिदाबाद समुदाय विशेष के अपराध के लिए प्रसिद्ध रहा है।