Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

नए लुक में दिखे तेजप्रताप ने सामने खड़े कार्यकर्ताओं से कहा 'साइड हटें महिलाएं मुझे देखना चाहती हैं’

नए लुक में दिखे तेजप्रताप ने सामने खड़े कार्यकर्ताओं से कहा 'साइड हटें महिलाएं मुझे देखना चाहती हैं’

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते है। कभी वह कृष्ण के गेटअप में नजर आते हैं तो कभी भगवान शंकर के। इस बार फिर उन्होंने नया गेटअप लिया है जिसके लिए वह सुर्खियाँ बटोर रहे है। इस बार वह उनके बालों को लेकर चर्चा में है।

अपने बालों को  तेजप्रताप ने नया लुक दिया है। शुक्रवार को तेजप्रताप अपने इसी नये लुक के साथ ही पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में दिखाई दिए। परंतु इसमें आश्चर्य वाली बात यह है कि उन्होंने एक आरजेडी कार्यकर्ता को ऐसा कहते हुए टोका कि आप साईड हट जाइये महिलाएं हमें देखना चाहती है।

बता दे कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप राजनीतिक गतिविधियों की अपेक्षा अपने लुक को लेकर ज्यादा सचेत रहते है। शुक्रवार को पार्टी की स्थापना दिवस पर तेजप्रताप पहुंचे और वहां उन्होंने अपने भाषण में ऐसी बात कह दी जिससे लोग उन्हें हैरानी से देखने लगे।

उन्होंने अपने भाषण के समय मंच के सामने खड़े हुए आरजेडी के कार्यकर्ता को टोकते हुए कहा कि आप जरा साइड हट जाइए महिलाएं हमें देखना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम महिलाओं को आगे ले जाना चाहते हैं और यदि आप इस तरह आगे आ जाईयेगा तो महिलाएं आगे कैसे आएंगी।

उन्होंने कहा कि अपने पिताजी की भांति हम भी महिलाओं को आगे की पंक्ति में बैठाने की इच्छा रखते हैं। पिताजी के कार्यक्रम में कोई भी बैरिकेटिंग नहीं होता था इसलिए हम भी अपने कार्यक्रम में कोई बैरिकेटिंग नहीं होने देंगे। अपने पूरे भाषण में वह महिलाओ के बारे में ही बोलते रहे।  

ग़ौरतलब है कि वह अपने भाई तेजस्वी के साथ सोशल मीडिया पर चल रही खटपट भरी अफ़वाहों पर गुस्सा जताया है। इसके लिए उन्होंने विवादित बयान भी दे डाला। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि हम दोनों भाइयों के बीच एकजुटता नहीं है। हम कहते हैं कि ऐसे लोगों को हम चीर देंगे।