जम्मू कश्मीर से धारा 370, 35A के हटने के बाद बयानों का सिलसिला जारी है। कोई इसके पक्ष में बयान दे रहा है तो कोई इसके विरोध में पर बयान दे रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके एक बयान दिया और पाकिस्तान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। इन सबके बाद पाकिस्तान के एक मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट करके जवाब दिया है। जवाब में उन्होंने राहुल गांधी को को कंफ्यूज बताया है।

राहुल गांधी ने कल रात को एक ट्वीट किया था और कहा कि "मैं इस सरकार से कई मुद्दों पर असहमत हूँ। लेकिन मैं यह पूरी तरह से स्पष्ट करना चाहता हूँ कि कश्मीर भारत का आतंरिक मामला है और इस मामले में पाकिस्तान या फिर किसी भी देश को हस्तक्षेप करने के लिए कोई जगह नही है।"

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आज पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि "आप कन्फ्यूज़ हैं, सच्चाई के करीब आइए और अपने ग्रेट ग्रेट ग्रैंडफादर की तरह खड़े होइए जो भारत में सेक्युलरिज्म के सिंबल थे।" अपने इस ट्वीट में फवाद चौधरी ने फैज़ अहमद फैज़ का एक शेर भी लिखा।

"ये दाग़ दाग़ उजाला ये शब-गज़ीदा सहर

वो इंतजार था जिस का ये वो सहर तो नहीं’’

ग़ौरतलब है कि पाकिस्तान ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने राहुल गांधी के बयान के बाद संयुक्त राष्ट्र में जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए भारत के खिलाफ शिकायत की थी और इसी कारण से राहुल गांधी को देश की जनता ट्रोल कर रही है। पाकिस्तान के उस बयान के बाद मंगलवार रात को यह ट्वीट किया गया था। राहुल ने कश्मीर में होने वाली हिंसा के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है।