गुरुवार सुबह खोह नागोरियान थाना इलाके की मदीना नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है जिसमे हॉकर मन्नूलाल वैष्णव की अखबार के पैसे मांगने पर गर्दन काट दी गई। इस पर आरोपी रफीक खान की स्थानीय लोगो ने  पिटाई कर दी। पुलिस ने रफीक की पिटाई के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। परन्तु इसके लिए धरना प्रदर्शन हुआ साथ ही बिगड़ते माहौल के कारण गोनेर रोड बाजार बंद कर दिया गया।

राज्यसभा संसद, बीजेपी विधायक, जयपुर सांसद, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक भी इस मामले को लेकर धरने में शामिल हुए। शाम को यह धरना एडिशनल कमिश्नर द्वारा आला अधिकारियों से बात करके मृतक के परिवार को पांच लाख की आर्थिक सहायता दिलाने, वीरेंद्र सिंह कुरील को जाँच होने तक सस्पेंड करने, सस्पेंड होने की अवधि में मुख्यालय कमिश्नरेट से बाहर होने, मृतक के परिवार में किसी एक को सरकारी नौकरी देने के लिए पत्र लिखे जाने की मांग पर सहमति के बाद ही धरना समाप्त हुआ। हॉकर मन्नूलाल वैष्णव का शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद ही अंतिम संस्कार किया जायेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हॉकर मन्नूलाल वैष्णव अपनी मोटरसाइकल से अख़बार बांटने का काम करता था। पिछले महीने डाले गए अखबार के रूपए मांगने के लिए मदीना नगर निवासी रफीक खान के घर में गुरुवार को सुबह लगभग 6:30 बजे हॉकर मन्नूलाल वैष्णव पहुंचा और अखबार डालने के बाद पैसे मांगे। इसके बाद रफीक ने गुस्से में आकर मोटरबाइक पर बैठे मन्नू के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मन्नू की मौके पर ही हत्या हो गयी। इसके बाद रफीक की स्थानीय लोगो ने जमकर पिटाई कर दी।

सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को अपनी कस्टडी में ले लिया साथ ही आरोपी को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस  मामले को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने खूब लाठियाँ भी भांजी।