पुलिस पर कई बार बर्बर होने के आरोप लगते रहते हैं। ऐसा ही एक और आरोप इस बार हरियाणा के गुरुग्राम शहर की पुलिस पर लगा है। खबरों के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित डीएलएफ फेज 1 थाने में नॉर्थ ईस्ट राज्य असम की एक मह‍िला के साथ पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरता करने का आरोप लगा है। पुलिस पर लग रहे आरोपों के अनुसार महिला के साथ पुलिस ने बदतमीजी और मारपीट की। उसे थाने में नग्न किया गया और उसके गुप्तांगों पर बेल्ट से कई वार क‍िए गए।

बता दें की असम मूल की यह 23 वर्षीय लड़की एक मकान में मेड का काम करती है। मकान के मालिक ने इस लड़की पर चोरी का इल्जाम लगाया था। मकान से कैश और ज्वेलरी चोरी हो जाने के बाद इस लड़की के खिलाफ मंगलवार देर शाम स्थानीय थाने में श‍िकायत की गई थी।

थाने शिकायत दर्ज होने के बाद मंगलवार को ही लड़की को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया और वहां उसके साथ बदसलूकी व मारपीट की गई। इस बदसलूकी की खबर जब इलाके के अन्य नॉर्थ ईस्ट के लोगों को पता चली तो उन्होंने बुधवार को इसके विरोध में थाने का घेराव किया।

पीड़ित लड़की के पति के अनुसार "जांच अधिकारी और ASI मधुबाला ने लड़की को स्टेशन बुलाया जिसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। पुलिसकर्मी ने इसके बाद लड़की को निर्वस्त्र किया और उसकी बेरहरमी से पिटाई की। पीड़ित लड़की पर उस गुनाह को कुबूल करने का प्रेसर बनाया गया जो उसने किया ही नहीं था। लड़की के पति ने बताया की उसकी पत्नी को बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है।

इस पूरे मामले पर बताया जा रहा है की पुलिस कमिश्नर ने खुद संज्ञान ल‍िया है और थाना DLF फेज 1 के SHO सवित तथा ASI मधुबाला को तत्काल सस्पेंड कर द‍िया है वहीं कॉन्स्टेबल कविता तथा हवलदार अनिल को लाइन हाज़िर कर द‍िया गया है।