27 नवंबर को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर इस घटना को छिपाने के लिए उसको जला दिया । 28 नवंबर को महिला डॉक्टर का शव मिला था। जिसके बाद से ही देश की जनता में आक्रोश भरा हुआ था। आज सुबह जब पुलिस ने इस मामले के अपराधियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटना स्थल पर पहुंची तो घटनास्थल पर सभी अपराधी भागने की कोशिश करने लगे। जिसको देखकर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उन्हें वार्निंग दी उनके नहीं मानने पर पुलिस ने उन पर गोलियां चलाई जिसके फलस्वरूप उन चारों अपराधियों की मृत्यु हो गई।

इस घटना पर पूरे देश के लोगों में ख़ुशी का माहौल है तो कुछ लोगों ने इसे गलत भी ठहराया है। इस पर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी टिप्पणी की है और कहा कि चारों आरोपी का पुलिस द्वारा किया गया एनकाउंटर पूरी तरह से जायज है। उन्होंने कहा की देश में बलात्कारियों को इसी तरह की सजा देनी चाहिए। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों की तारीफ़ भी की है। पप्पू यादव ने इस बात की घोषणा भी की है कि वह जल्द ही एनकाउंटर में शामिल पुलिस कर्मियों को ₹50000 का इनाम देंगे।

उन्होंने उत्तरप्रदेश और बिहार की सरकार पर तंज कसते हुए कहा क्या उत्तर प्रदेश सरकार भी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ इस तरह की कार्यवाही करेगी?

वही बिहार की नितीश सरकार पर भी सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि बीते दिनों बक्सर और समस्तीपुर में दो अज्ञात महिलाओं के साथ बलात्कार कर उन्हें जला देने की घटना पर बिहार पुलिस भी आरोपियों को हैदराबाद की तर्ज पर सजा देगी?