जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान लगातार इसका विरोध कर रहा है। कभी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान परमाणु युद्ध की धमकी देते हैं, तो कभी उनके मंत्री भी उलटे सीधे बयानबाज़ी करते हैं। अब पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने धमकी भरा बयान दिया है। बयान में उन्होंने भारत और पाकिस्तान की जंग का एलान कर दिया है।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ‘दुनिया टीवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शेख राशिद ने कहा - अक्टूबर या नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच खतरनाक जंग होगी, इसके लिए मैं कौम को तैयार करने निकला हूँ, ये जरूरी नहीं की जंग हो, लेकिन जिस मोदी को समझने में बड़े सियासतदानों ने गलती की, वो मैंने नहीं की। हम संयुक्त राष्ट्र में बार बार कश्मीर मुद्दे को उठाएंगे।

किसी पत्रकार ने उनके इस बयान का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो में शेख राशिद आगे कहते है की हम करोड़ो मुसलमानों को साथ चलना होगा और सभी को कश्मीर के लिए आवाज़ उठानी होगी। हम आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ते रहेंगे। आपको बता दें की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी शेख ने भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की बात की थी। उसके बाद जब वह लंदन पहुंचे तो लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और उन पर अंडे फेंके थे।