किसी भी नेता को गूगल पर कितना सर्च किया जाता है उससे उसके वैश्विक कद का पता चलता है। ऐसे में अगर किसी देश के नेता का नाम और तस्वीर भिखारी के रूप में गूगल सर्च में आये तो यह बड़ी बेइज्जती वाली बात है। कुछ ऐसी ही बेइज्जती हो रही है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की जो गूगल में भिखारी सर्च किये जाने पर अवतरित हो जा रहे हैं।

जब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री गूगल पर भिखारी सर्च में आना शुरू हुए हैं तभी से उन्हें सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा है। भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म किये जाने के बाद से इमरान खान बौखलाए हुए हैं और तरह-तरह के बेतुके बयान दे रहे हैं और बेसिरपैर के फैसले भी ले रहे हैं। ये सारे फैसले और सभी बयानों की वजह से भी इमरान को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

जितने लोग इमरान को उनके फैसले और बयानों के लिए ट्रोल कर रहे थे उन्हें जब पता चला की इमरान गूगल पर भिखारी सर्च करने पर सामने आ रहे हैं तब से उन्हें और ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

गूगल पर भिखारी सर्च करते ही आने वाली इमरान खान की तस्वीरों पर लोग उनकी खूब मौज ले रहे हैं। इमरान को पहले बस सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर आदि पर ट्रोल होते थे पर अब तो उन्हें गूगल के द्वारा भी ट्रोल किया जा रहा है।