पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में बने रहते हैं। एक बार फिर वे विवादों में हैं। दरअसल पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने उनपर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। गुरुवार हरीम ने ट्विटर पर एक वीडियो कॉल के वीडियो का फुटेज शेयर किया जिसमे वो खुद पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद के साथ बात कर रही थीं। हालाँकि यह वीडियो उन्होंने कुछ देर बाद डिलीट कर दिया पर तब तक यह हर तरफ वायरल हो चुका था।

इस वायरल वीडियो में हरीम ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। वीडियो में हमीर ने शेख रशीद से कहा "मैंने आज आपका कोई राज फाश नहीं किया फिर आप मुझसे बात क्यों नहीं करते?

हमीर की इस बात के जवाब में पाकिस्तानी मंत्री रशीद कहते हैं, तुम्हें जो करना है, करो, देखो अल्ला मालिक है.." इतने पर हमीर ने रेल मंत्री शेख रशीद की बात बीच में काटती हुई कहती है "क्या अल्ला मालिक है? आप नंगा हो के मुझे दिखाते थे, वीडियो पे गलत गलत किस्म की हरकतें करते थे.." हमीर की इन बातों को सुनते ही शेख रशीद कॉल कट कर देते हैं।

बता दें की इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है और इसपर पाकिस्तान सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक प्रक्रिया भी नहीं आई है।

इस वीडियो वाले ट्वीट को कुछ देर के बाद हरीम शाह डिलीट कर देती हैं और अपने अकाउंट से एक वीडियो मैसेज पोस्ट करते हुए कहती हैं कि 'किसी को बदनाम करने का उनका कोई इरादा नहीं है।' हरीम ने कहा, जो" लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं, वे प्लीज मुझे बख्श दें, मेरे पास कई बेहतरीन काम करने के लिए हैं। " बाद में हमीर का ट्विटर अकाउंट ही सस्पेंड हो गया है।