पाकिस्तान को दुनिया भर में पत्रकारों के लिए सबसे असुरक्षित देश माना जाता है। पाकिस्तान के मीडिया और न्यूज़ चैनल वाले अक्सर अपनी खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल में किसी बात को लेकर डीबेट चल रही है थी। इस दौरान एक नेता और पत्रकार के बीच कुछ बहस हो गयी और फिर बात इतनी बढ़ गई की दोनों वही लड़ने लगे।

दरअसल हुआ यूँ की पाकिस्तान के "न्यूज़ लाइन विद आफ़ताब मुगेरी" नामक न्यूज़ प्रोग्राम में किसी बात को लेकर डीबेट चल रही थी। इस डीबेट में एक तरफ मसरूर अली सियाल थे, जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के एक नेता हैं। वही दूसरी तरफ कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान थे। दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने लगी और देखते ही देखते यह बहस इतनी बढ़ी की यह लाइव न्यूज़ चैनल अखाड़े में तब्दील हो गया।

पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने इम्तियाज खान को हाथों से पकड़ा और उन्हें धक्का देकर सीट से गिरा दिया। इसके बाद इम्तियाज खान ने उठकर पीटीआई नेता पर हमला किया। दोनों एक दूसरे को पीटने लगे। इस दौरान टीवी स्टूडियो में मौजूद लोग बीच बचाव करने की कोशिश करते रहे लेकिन दोनों में से कोई रुका नहीं। हालांकि थोड़ी देर बाद ही दोनों वापस अपनी अपनी सीट पर बैठ गए। उनका इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो देखने के बाद पाक के दूसरे पत्रकार इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए बोल रहे है की क्या यही है नया पाकिस्तान?