हाल ही में पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा के न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गए थे। जिसके बाद ट्व‍िटर पर उन्होंने फोटोज और वीडियो को ना फैलाने की अपील भी की थी। उन्होंने न्यूड फोटोज और वीडियो वायरल होने के पश्चात एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। रबी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- 'मैं, रबी पीरजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूँ। अल्लाह मेरे पाप को माफ करें और लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदलें।' इसी के साथ उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो को भी चेंज कर दिया है। उन्होंने ब्लैक बैकग्रांउड का उपयोग करते हुए लिखा- I am sorry for being me.

रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज समेत दो वीडियो बीते दिनों किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। रबी की न्यूड फोटोज और वीडियो शेयर ना करने की रिक्वेस्ट की थी। अक्सर रबी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। पिछले दिनों वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने के पश्चात काफी सुर्खियों में रही थी।

ट्व‍िटर पर रबी पीरजादा ने कई सारे अजगर और मगरमच्छ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। वो वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी पर सांपों और मगरमच्छों से हमले की धमकी दे रही थीं।

साल 2017 में रबी का नाम सुर्खियों में तब आया जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान खान का विरोध किया।