पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद अक्सर अपनी हरकतों और बयानबाज़ी को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। कुछ समय पहले शेख ने भारत को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद लोगो ने उन्हें खूब ट्रोल किया था । अब हाल ही में शेख राशिद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक आदमी शेख से कार के पैसे मांग रहा है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। वो पाकिस्तान के संसद भवन के परिसर का है जिसमे एक शख्स पाक रेल मंत्री शेख राशिद अहमद से झगड़ा करते नज़र आ रहा है। शख्स का नाम नूर रहमान है, जो बार बार शेख राशिद से 22 लाख रुपये वापस करने की बात कर रहा है। वीडियो में शेख राशिद बार उनसे पीछा छुड़ाते हुए भाग रहे है।

यह वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शेयर करते हुए मंत्री जी की चुटकी ली है। उन्होंने लिखा- ये है पाकिस्तान की हालत!

पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार, नूर रहमान जापान से पाकिस्तान अपने पैसे लेने आया था। नूर का कहना है कि मंत्री जी ने 15 साल पहले एक गाड़ी खरीदी थी, जिसकी कीमत 22 लाख रुपये थी। कार को नूर ने जहाज के जरिए पाकिस्तान भिजवा दी थी लेकिन उसे उस गाड़ी के पैसे नहीं मिले। नूर का दावा है कि रेल मंत्री ने उसे 22 लाख रुपया अभी तक नहीं दिए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।