Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

धारा 370 पर प्रियंका गांधी से रिपोर्टर ने पूछा सवाल तो सहयोगी ने मीडियाकर्मी को दी ठोक देने की धमकी

धारा 370 पर प्रियंका गांधी से रिपोर्टर ने पूछा सवाल तो सहयोगी ने मीडियाकर्मी को दी ठोक देने की धमकी

आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस पार्टी विरोध में है। इस मसले को लेकर एक मामला सामने आया है। आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से सवाल पूछने पर रिपोर्टर से बदसलूकी और पीटने की धमकी दी गयी। सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने प्रियंका गांधी वहां पहुंची थी। इसी दौरान एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने उनसे कहा, 'हम आपसे दो मिनट चाहते हैं और 370 पर आपकी राय जानना चाहते हैं।' प्रियंका ने इस पर कहा कि अभी हम इनसे मिलने आए हैं और इनसे मिलने दीजिए।

रिपोर्टर ने इसी दौरान फिर से सवाल पूछने का प्रयास किया तो इस पर प्रियंका के सहयोगी संदीप सिंह ने रिपोर्टर को धमकाते हुए कहा, 'सुनो सुनो, ठोक के यहीं बजा दूंगा। मारूंगा तो गिर जाओगे।' रिपोर्टर इस पर प्रियंका गांधी से कहता है कि देखिए कैसे कांग्रेस कार्यकर्ता कैमरे पर धक्का मार रहे है।

रिपोर्टर ने संदीप से कहा कि आप मुझे ठोक के बजाओगे, धमकी दोगे। संदीप ने रिपोर्टर पर भाजपा द्वारा पैसा लेकर कार्य करने का आरोप लगाया। संदीप ने आगे कहा, 'बीजेपी से पैसा लेकर आए हो...बीजेपी ने पैसा देकर भेजा है तुम्हें तो मुझे कोई मतलब नहीं है। बीजेपी से पैसा लेकर हमें डिस्टर्ब मत करो।'  रिपोर्टर ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि यहां किसी का पक्ष हम नहीं ले रहे है।  

रिपोर्टर नीतिश पांडे ने सवाल पूछा तो उन्हें, धक्का दिया गया उन्हें मारने की धमकी दी गयी। कांग्रेस को धारा 370 पर सवाल क्यों चुभ रहा है? क्यों राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस धारा 370 हटाने के खिलाफ है? क्यों वह पाकिस्तान की सहायता कर रहे है?

Loading...