झारखंड में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहे है और विधानसभा चुनावों के दौरान प्रचार अभियान भी जोर शोर से चल रहा है। सभी राजनैतिक पार्टी के नेता जगह जगह अपना भाषण दे रहे है। ऐसे में भाजपा की तरफ से भी पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित कई भाजपा नेता भी चुनाव प्रचार में लगे हुए है। चुनाव प्रचार के लिए आज पीएम मोदी ने झारखंड के बरहेट में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया।

इस सभा में पीएम मोदी ने पूरे कांग्रेस पार्टी को और उनके सहयोगी साथियों को खुली चुनौती दी है कि केंद्र सरकार द्वारा जनता के हित में लिए गए फैसले को बदलने की घोषणा करे।

अपनी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा "मैं आज कांग्रेस और उनके साथियों को चुनौती देता हूँ कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो घोषणा करें कि पाकिस्तान के हर नागरिक को भारत की नागरिकता देगी, 370 को दोबारा लागू और तीन तलाक कानून को रद्द करेगी। कांग्रेस देश के युवाओं को बर्बाद करने का ये खेल खेलना बंद कर दे।"

इसके बाद नागरिकता संशोधन कानून पर पीएम मोदी ने कहा "नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और उसके जैसे दलों ने देश के मुसलमानों को डराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। मैं देश के प्रत्येक नागरिक चाहे हिंदू हो या मुस्लिम, को ये कहना चाहता हूं कि इस कानून से किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा।"

साथ ही देश के युवा छात्रों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा "मेरा देश के कॉलेजों और विश्वविधालयों के युवा साथियों से भी आग्रह है कि आप अपने महत्व को समझें, जहां आप पढ़ रहे हैं उन संस्थानों का महत्व समझें। आपको समझना होगा कि कहीं कुछ दल, कथित Urban Naxal आपके कंधे पर बंदूक रखकर अपना राजनीतिक उल्लू तो सीधा नहीं कर रहे?"