देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमे तीन लड़कों ने एक 16 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इन तीन दरिंदे युवक ने न केवल नाबालिग के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया बल्कि साथ ही साथ इस वाकये का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल भी कर दिया। जब यह घटना प्रकाश में आई तो पीड़ित नाबालिग के गांववालों ने आरोपियों में से एक लड़के को पकड़ा और उसकी खूब पिटाई की।

दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को गांववालों ने मार मार के अधमरा कर दिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है की इस मामले में दो और आरोपी युवक जिसका नाम मोहम्मद छोटका और बड़का है फिलहाल फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में है।

इस पूरे मामले पर स्थानीय पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि "गैंगरेप की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने एक आरोपी को धान के खेत के पास पकड़ा और उसकी पिटाई की।" पीड़ित नाबालिक लड़की ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि वह पास के ही गांव से अपने पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। इसी दौरान तीनों आरोपियों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित नाबालिग ने आगे बताया कि वो स्वयं को बचाने के लिए पास के बगीचे की तरफ भागी परन्तु आरोपी लड़कों ने उसपर पीछे से हमला किया गया और बाद में उसके साथ रेप किया गया।  पीड़िता ने बताया की रेप की घटना के बाद वह किसी तरह वहां से निकली और पूरी घटना से अपने परिजनों को अवगत करवाया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले पर पुलिस में शिकायत की है।