हिंदू समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की हत्‍या के मामले में गुजरात पुलिस ने एक अहम खुलासा किया है। पुलिस कमलेश के हत्यारे कौन है ये पता लगाने के लिए जांच पड़ताल कर रही है। इस दौरान पुलिस ने बताया की हत्या में शामिल मुख्य संदिग्ध हत्यारा अशफाक शेख ने उनकी हिन्दू समाज पार्टी में शामिल होने के लिए फर्जी आधार कार्ड बनाया था।

पुलिस ने बताया हत्‍या के जिम्‍मेदार दो फरार आरोपियों में से एक अशफाक शेख ने फार्मा कंपनी के कर्मचारी के रूप में काम करने के दौरान रोहित कुमार सोलंकी के नाम से फर्जी आधार कार्ड और फेसबुक अकाउंट बना लिया था। इसी झूठ के आधार पर उसने कमलेश तिवारी से फेसबुक पर दोस्ती की और फोन पर भी संपर्क साध लिया था। इसके बाद उसने हिंदू समाज पार्टी के संगठन से जुड़ने की इच्छा भी जताई थी।

अशफाक ने सूरत शहर आईटी सेल वरछा वार्ड प्रचारक के रूप में हिंदू समाज पार्टी के अंदर तक अपनी पकड़ बना ली। फिर 3 जून 2019 को उसने पार्टी ज्वाइन की। अशफाक शेख और मोइनुद्दीन पर कमलेश तिवारी की हत्या का संदेह है। फिलहाल दोनों फ़रार हैं। पुलिस दोनों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

वही दूसरी तरफ कमलेश तिवारी का परिवार रविवार को लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिला। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने हत्यारों को मौत की सजा देने, कमलेश के बेटे को सरकारी नौकरी, सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस समेत 11 मांगों का पत्र सौंपा। कमलेश के परिवार ने कहा यदि हमे इंसाफ नहीं मिला तो हम तलवार उठाएंगे।