हैदराबाद, राजस्थान, उत्तरप्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के पास स्थित महू में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या करके उसकी लाश प्लास्टिक शीट में लपेट कर खण्डर में फेंक दिया गया जिसे बाद में बरामद किया गया।

ग़ौरतलब है कि महू रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रहने वाले एक पति पत्नी के साथ उसकी 6 वर्षीय बच्ची भी सो रही थी। सोते हुए रात को कोई इस मासूम को उठा ले गया। जब दोनों की नींद खुली तो उन्हें उनकी बच्ची नहीं मिली। दोनों ने आस पास बच्ची को ढूंढने की कोशिश की परन्तु उसे ढूंढ नहीं पाए फिर दोनों ने पुलिस की मदद ली और पुलिस को पूरी घटना बताई।

पुलिस ने तलाश शुरू की तो पता चला की एक अस्पताल के पास स्थित खण्डर में किसी बच्ची का शव मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर बच्ची की शिनाख़्त की तो वह वही लापता बच्ची निकली।

इस पूरे मामले में महू थाना प्रभारी अभय नीमा ने जानकारी दी है कि "प्रथम दृष्टया बच्ची के शव को देखकर इस बात की आशंका है कि हत्या से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।" पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस उस पूरे क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज देख रही है।