इम्तियाज अली नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में उसने देश के पुलिस बल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्रीराम को भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। अपने इस वीडियो में वह मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज अंसारी के पक्ष में बोल रहा था। उसने आरोप लगाया कि तबरेज की हत्या में पुलिस मिली हुई थी। उसके कहा कि तबरेज की हत्या के लिए पुलिस, वकील और न्यायालय सभी दोषी हैं।

इम्तियाज अली यहाँ भी नहीं रुका। बल्कि वह पुलिस अधिकारियों को मोदी के तलवे चाटने वाला बताने लगा। उसने कहा कि इम्तियाज की हत्या करने वाले पप्पू मंडल को क्यों हिरासत में नहीं लिया जा रहा है?  उसने आरोप लगाया कि तबरेज के हत्यारों को पुलिस जेल में इसलिए नहीं डाल रही है क्योंकि तबरेज एक मुसलमान है और ये लोग राम भक्त हैं। उसने आरोप लगाया कि ‘राम मंदिर’ के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है। ज़बरदस्ती जय श्री राम बुलवा कर लोगों को जान से मारा जा रहा है।

भगवान राम को गाली देते हुए इम्तियाज अली शेख ने कहा कि वह ऐसे राम को नहीं मानते। वह आरएसएस, हिंदुत्व और जय श्री राम वालों को खुली चुनौती देते हुए कहता है कि ‘आपके राम को हम जलाकर ख़ाक कर देंगे।’ प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए उसने कहा कि झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करे।

इम्तियाज अली का ये वीडियो आने के तुरंत बाद वायरल हो गया। लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे। इस दौरान भवानी चौहान नाम के एक फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट डालकर लिखा गया कि ‘जिस तरह और लोगों के विकेट गिर रहे हैं, वैसे ही इनका भी जल्द ही विकेट गिर जाएगा।’ और फिर हुआ भी वैसा ही। कुछ दिनों बाद इम्तियाज अली ने अपनी ही पिटाई का वीडियो शेयर किया।

इम्तियाज अली साहब के साथ भी मोबलीचिंग हो गयी😂😂👇👇

Posted by भवानी चौहान on Tuesday, July 16, 2019

उस इस वीडियो में उसके सिर पर पट्टा बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। उसके गाल पर दायीं तरफ चोट का निशान है। इस वीडियो में वह बहुत शांत दिखाई दे रहा है। उसने कहा कि 5 लोग उसके पास आये और पूछा कि आप ही वीडियो बनाने वाले हो। उसके हाँ करने पर उन लोगों ने उसे बुरी तरह पीठ दिया। इस वीडियो में इम्तियाज अली ने स्वीकार किया कि उसने गुस्से में आकर ये सब कहा था। उसने कहा कि वह शादी शुदा है। इस वीडियो में वह डरा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी सुरक्षा की अपील कर रहा है।