आजकल कम्पनीज अपने प्रोडक्ट का प्रचार करने के लिए एक से एक टीवी विज्ञापन बनाते है। एक अच्छा विज्ञापन आसानी से लोगों प्रभावित करता है। विज्ञापन जितना अच्छा होता है, दर्शक उसे उतना ही याद करते हैं। हाल ही में पाकिस्तान का एक टीवी विज्ञापन वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

पाकिस्तान का यह विज्ञापन जो आजकल खूब वायरल हो रहा है उसमे एक लड़की बोल रही है की -”मैं भी इमरान की दीवानी हूँ। मैं नहाती हूँ तो सिर्फ इमरान के साथ।” आइये जानते है इस पूरे विज्ञापन में है क्या?

इस विज्ञापन में पाक के दो मॉडल नज़र आ रहे है।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: एक्स्क्यूज़ मी, ये क्या?

लड़की मॉडल: जानू इसमें कुछ खास है।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: क्या मैं इसे खोल सकता हूँ?

लड़की मॉडल: हाँ, खोलें लेकिन जरा प्यार से।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: अरे वॉउ, ये तो इमरान सोप है। क्या आप भी इमरान सोप इस्तेमाल करती हैं?

लड़की मॉडल: हाँ, मैं भी इमरान की दीवानी हूँ। मैं इमरान के बिना नहाने का सोच भी नहीं सकती। मैं नहाती हूँ तो सिर्फ इमरान के साथ।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: अगर आप भी चाहती हैं कि आपकी चर्म नरमों नाजुक हों, और आपको नहाते हुए भी मज्जा (मजा) आ जाए तो आप भी इमरान सोप इस्तेमाल करें।

यह सुनकर ऐसा लगता है की यह कोई अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, यह पाकिस्तान का एक साबुन का विज्ञापन है। जिसमे साबुन का नाम पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान के नाम पर रखा गया है। वैसे यह विज्ञापन साल 2016 का है लेकिन पत्रकार नायला इनायत ने इसे 4 सितंबर 2019 की रात को ट्वीट कर इसे फिर से चर्चा में ला दिया।

सोशल मीडिया पर लोग इस विज्ञापन की वजह से इमरान खान की खूब मजे ले रहे है।