प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के सफल हाउडी मोदी कार्यक्रम को सभी ने एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बताया है। इस कार्यक्रम में नरेन्द्र मोदी- डोनाल्ड ट्रंप की केमिस्ट्री ने चार चाँद लगा दिये थे। दुनिया भर से लोगो ने दोनों की तारीफ की। वही पड़ोसी देश पाकिस्तान को  मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री देख जलन हुई। पाकिस्तान यह देख बौखलाया हुआ है।

पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला। चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर लिखा कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी मोदी का यह निराशाजनक शो है। ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं ख़रीदा जा सकता है।

चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट में #ModiJanta और  #ModiInHouston का इस्तेमाल किया है। फवाद के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर लोगो ने उनका मजाक शुरू कर दिया। हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। लोगों ने फवाद के ट्वीट के रिप्लाई में ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में मौजूद भीड़ की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं।

इतना ही लोगो ने पाक के पीएम इमरान खान को भी निशाना बनाया है। एक यूजर ने इमेज शेयर कर बताया की किस तरह अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया और इमरान खान के लिए डोर मैट लगाया गया था।