मध्यप्रदेश के बैतूल में रेप के मामले थम नहीं रहे है। ऐसी ही सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के बैतूल ज‍िले के आमला थाना क्षेत्र से सामने आयी है जिसमे एक लड़की अपने एक पर‍िचित के साथ अपना आधार कार्ड बनवाने के ल‍िए शहर गई हुई थी। वहां एक महीने तक उसके साथ गैंगरेप होता रहा। साथ ही आरोप‍ियों ने लड़की से एक सुसाइड नोट भी ल‍िखवा ल‍िया था। एक लड़की से आधार कार्ड बनवाने के नाम पर 3 लोगों ने रेप किया और एक महीने तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा।

बैतूल ज‍िले में 19 साल की लड़की दसवीं तक पढ़ी है साथ ही वह इंदौर में जॉब करती है। पीड़‍िता थाना बोरदेही की रहने वाली है। लड़की का आधार कार्ड गुम हो गया था इसलिए उसने नया बनवाने के लिए अपने गांव के छोटे पवार नाम के लड़के को इसके बारे में बोला था। उसे छोटे पवार ने 17 सितंबर को आमला बुलाया और किराए पर एक कमरा लेकर उसमें रुकवा दिया। पीड़िता ने बताया कि बार-बार वह छोटे पवार को बोलती रही क‍ि मेरा आधार कार्ड बनवा दे परतुं वह टालता रहा। 9 अक्टूबर को करीब रात 9 बजे मुझे छोटे पवार और राम डिगया सफेद कलर की स्कॉर्पियो में जबरदस्ती बैठाकर राम डिगया के खेत में ले गए। वहां दोनों ने मेरे साथ जबरदस्ती की।

पीड़िता की हालत इस घटना में खराब हो गई तो उसे कमरे पर छोड़ दिया। फिर 4 दिन बाद पीड़िता को 13 अक्टूबर को आमला के बोडखी ले गए और वहां पर मंगल यादव नाम के तीसरे आरोपी ने रेप किया। पीड़िता ने बताया कि उससे आरोपियों ने एक लेटर भी लिखवाया कि यदि मेरी मौत हो जाए तो उसके लिए मेरे चाचा-चाची जिम्मेदार होंगे।

रेप का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी छोटे पवार, राम और मंगल यादव के खिलाफ जांच शुरू कर दी है साथ ही पीड़िता का मेडिकल जांच भी करवाया है।