मानसिक रूप से विकृत हो चुके लोगों की मानसिक विकृति हर जगह देखने को मिलती है। यह लोग अपनी हवस का शिकार बनाते समय यह भी नहीं देखते की लड़की मासूम है या व्यस्क ये लोग सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाना जानते है। अभी हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में जहाँ 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कुछ मुस्लिम युवकों ने मिलकर बड़ी क्रूरता के साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

ग़ौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के मेरठ शहर स्थित भावनपुर थाना क्षेत्र में एक 15 साल की मासूम लड़की अपनी दादी के साथ खेत में मिट्टी लाने के लिए गई थी। खेत में कुछ मुस्लिम युवकों ने उसे खींचा और खेत में अंदर की ओर ले गए। खेत में इन युवकों ने उस मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार किया। मासूम ने उन लड़कों को पहचान लिया है और उनके नाम चॉंद, उस्मान, अजहर और शाहिब उर्फ बुडला बताये है। ये सभी आरोपी पीड़िता के गाँव के ही है।

पुलिस अधिकारी अखिलेश भदौरिया से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता का मेडिकल करवा कर इन आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत नामजद कार्यवाही की गई है। पीड़िता अपने घर से सिर्फ 300 मीटर दूर मिट्टी लेने गई थी। आरोपी ने उसका मुँह कपड़े से दबाया और उसे गन्ने के खेत की तरफ ले गए। गन्ने के खेत में पीड़िता के साथ इन आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया।

दादी को कुछ दूर आने के बाद अहसास हुआ कि लड़की साथ में नहीं है तो उसने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। कुछ देर तलाश करने के बाद मासूम बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में मिली थी। पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा और मामला दर्ज करके कार्यवाही की है।