राजस्थान के बाड़मेर के चौहटन में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे वहां काम करने वाली नर्स के साथ एक साल तक रेप किया गया। पीड़ित महिला ने यह आरोप लगाया है कि हॉस्पिटल में ही हॉस्पिटल का संचालन करने वाले डॉक्टर, कंपाउंडर और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं नशीला दवा दिए जाने की बात भी कही है।

महिला ने बताया है कि रात में ड्यूटी के समय जूस में नशीला दवा मिला कर उसे दिया गया फिर कंपाउंडर ने महिला का वीडियो बना लिया। करीब एक साल तक उसे ब्लैकमेल भी किया। उसने बताया कि निजी अस्पताल में वह नवंबर 2016 से काम कर रही थी जहाँ उसकी रात में ड्यूटी रहती थी।

महिला ने बताया कि स्टाफ के आराम के लिए हॉस्पिटल में एक कमरा है। एक रात को 10 बजे हॉस्पिटल के स्टाफ ने उसे जूस पीने को दिया। जूस पीने के बाद महिला बेहोश हो गई। फिर कंपाउंडर अशोक ने उसका रेप किया।

महिला ने आगे बताया कि 'बाद में अशोक वीडियो के आधार पर धमकाने और ब्लैकमेल करने लगा। कुछ महीने बाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुरेंद्र माहेश्वरी स्टाफ रूम में आए और कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है। सभी स्टाफ को इसके बारे में बता देंगे। इसके बाद सुरेंद्र ने भी रेप किया।'

महिला ने कहा कि, “सुरेंद्र के भाई प्रेम कुमार ने भी कुछ दिन पहले रेप किया। इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देते और महिला का गैंग रेप करते रहे।” उसने कहा कि “सुरेंद्र ने 12 अगस्त की रात को फिर से रेप किया। सुरेंद्र ने मामला सार्वजनिक होने के भय से उसे नौकरी से निकाल दिया।” जब वह 16 अगस्त को अस्पताल गयी तो उससे कहा गया कि अब उसकी आवश्यकता नहीं है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है। महिला का वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में चौहटन पुलिस थाने में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।