भारत के कई हिस्सों में दिन-प्रतिदिन बढ़ते बलात्कार और हत्या के मामलों के बीच, इन भीषण घटनाओं पर प्रतिक्रिया देने के लिए सेलेब्स और अन्य प्रतिष्ठित व्यक्ति अपने सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। जबकि कई लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया है, फिल्म निर्माता डैनियल श्रवण (Daniel Shravan) ने बुधवार को फेसबुक पर महिलाओं के प्रति बढ़ते यौन अपराध से निपटने के लिए एक बेहूदा उपाय सुझाया है।

श्रवण ने अपनी विस्तृत पोस्ट में सुझाव दिया कि पुलिस सहायता के लिए कॉल करने के बजाय, महिलाओं को कंडोम ले जाना चाहिए और बलात्कारियों के साथ सहयोग करना चाहिए ताकि वे खुद को हत्या से बचा सकें। हालांकि बाद में विरोध के बाद इस पोस्ट को श्रवण ने डिलीट कर दिया।

श्रवण ने अपने पोस्ट में दावा किया कि 'हिंसा के बिना बलात्कारों को वैध बनाना' बलात्कार पीड़ितों की क्रूर हत्याओं को नियंत्रित करने का एकमात्र तरीका है। “हत्या एक पाप और अपराध है। बलात्कार एक सुधारात्मक सजा है। निर्भया एक्ट या प्रियंका एक्ट के साथ कोई न्याय नहीं होने वाला है। बलात्कार का एजेंडा उस समय या मनोदशा के आधार पर बलात्कारियों की यौन जरूरतों को पूरा कर रहा है।

श्रवण का यह फेसबुक पोस्ट जैसे जैसे आगे बढ़ता है पढ़ने वाले का खून खौलता है। फेसबुक पर से श्रवण ने अपना पोस्ट हटा लिया और अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए एक नया संदेश पोस्ट किया। उन्होंने अपनी टिप्पणियों का समर्थन करते हुए कहा कि लाइनें उनकी आने वाली फिल्म के खलनायक की थीं, और उनके दर्शकों ने उन्हें गलत समझा है।

डिलीट हो जाने के बाद भी श्रवण के फेसबुक पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं और इसके माध्यम से खूब विरोध भी हो रहा है। ट्विटर पर कई लोगों ने इसका विरोध किया है।

सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री कुब्रा सैत ने लिखा, "ये डैनियल श्रवण जो कोई भी है: इसे मेडिकल हेल्प की जरुरत है।  

और भी कई लोगों ने डेनियल के इस पोस्ट का विरोध किया है।