एक शर्मनाक घटना में, एक स्कूल की महिला प्रिंसिपल ने रविवार को मुंबई में एक छात्रा पर एसिड से हमला किया। पीड़िता के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं।

हमला मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र कांजुरमार्ग में हुआ। भांडुप स्थित एक स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में एक शिक्षक और स्कूल के दो कर्मचारियों सहित तीन अन्य व्यक्तियों का नाम भी लिया गया है।

बता दें कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 16 वर्षीय कॉलेज छात्रा पर रविवार की सुबह उस समय हमला किया गया जब वह मॉर्निंग वॉक करने बाहर निकली थी।

पीड़ित लड़की ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि "मैं सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग वाक करने निकली थी। इसी दौरान मैंने अपने चार पूर्व स्कूल टीचरों को म्हाडा कॉलोनी के गेट पर खड़े देखा। फिर टीचरों ने मुझे पकड़ लिया और प्रिंसिपल ने मेरे शरीर पर कोई तरल पदार्थ फेंक दिया। इसके साथ हीं उसने मुझे यह भी धमकी दी कि वह मेरे भाई और बहन पर भी हमला करेगी। इसके बाद वो कार में बैठ कर भाग गई।"

पीड़िता की मां के मुताबिक, प्रिंसिपल ने लड़की के सीने और पैरों पर तेजाब फेंका, जबकि उसके साथ आये तीन अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया था। घटना के बाद लड़की ने अपनी मां को फोन पर घटना के बारे में बताया जिसके बाद लड़की की मां मौके पर पहुंची। लड़की को इलाज के लिए घाटकोपर और फिर सायन के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। बाद में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

बता दें कि लड़की माहिम के एक कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग कर रही है। छात्र की मां ने कहा कि उसकी बेटी पर हमला किया गया क्योंकि उसने 10 वीं कक्षा में रहने के दौरान उसे सजा देने के लिए एक शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।