TIK Tok पर कुछ दिनों पहले फैसल शेख उर्फ़ फैसू ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उसने और उसकी गैंग ने झारखंड में चोर तबरेज अंसारी के साथ हुई मॉब लीचिंग का विरोध करते हुए कहा था कि अगर "तबरेज के बच्चे बड़े होकर आतंकवादी बन जाये तो यह मत कहना कि हर मुसलमान आतंकवादी होता है।” इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर इसका विरोध होना शुरू हो गया और ज्यादा विरोध बढ़ जाने के चलते टिक टॉक ने फैसू को बैन कर दिया है।

फैसू के बैन होने के बाद बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान ने फैसू के समर्थन में एक वीडियो बनाया था और इस वीडियो के अंत में उन्होंने मुस्लिम समुदाय से विरोध करने की भी अपील की थी। जिसके कारण उन्हें कर गिरफ्तार कर लिया है।

फैसू के भड़काऊ वीडियो के बाद शिवसेना के सदस्य रमेश सोलंकी ने इस वीडियो का विरोध किया और फैसू और उसकी पुरी गैंग के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। जिसके बाद एजाज़ खान के द्वारा ही फैसू ने अपनी जमानत याचिका दायर की थी। जमानत याचिका दायर होने के बाद शिकायत कर्ता ने तर्क देते हुए कहा कि इन लोगो के कारण देश में अराजकता फ़ैल रही है और दंगे होने की सम्भावना भी है। इसलिए इनकी जमानत रद्द की जाए।