इन दिनों झारखंड के लौहनगरी की शान जुबली पार्क चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि यह पार्क परिवार संग कुछ पल बिताने के लिए शहर वासियों का पसंदीदा स्थान माना जाता है परन्तु हाल ही में वहां कुछ ऐसी घटनाएँ हुई हैं जिसके कारण लोग वहां जाने से भी कतरा रहे है। गुरुवार को इस  पार्क में ऐसी घटना हुई की पुलिस भी इस घटना से हक्का-बक्का रह गई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक साकची स्थित जुबली पार्क में गेट नंबर एक के पास दिलशाद नाम के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। इसी बीच पास ही हेलमेट चेकिंग में लगी पुलिस ने दिलशाद को पकड़ा लिया और उसे थाने भेज दिया साथ ही अर्धबेहोशी की हालत में युवती को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। जुबली पार्क के पास घटना के समय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। इतना ही नहीं पुलिस के साथ भी दिलशाद ने मारपीट की और गाली गलौज bhi किया। युवक को साकची थाना ले जाया गया। यह मामला बिष्टुपुर थाना क्षेत्र का होने की वजह से युवक को बिष्टुपुर थाना भेज दिया गया।

वहीं युवती ने बताया कि वह तमोलिया की निवासी है युवती ने बताया कि जुगसलाई इस्लाम नगर का रहने वाला दिलशाद 5 साल से शादी का झांसा दे रहा है और उसका यौन शोषण कर रहा था। अभी कुछ दिनों से युवक दूरी बना रहा था। युवती दिलशाद को शादी करने का दबाव बना रही थी।

दिलशाद ने गुरुवार को सुबह आठ बजे उसे फोन कर के बात करने के लिए पार्क में बुलाया और पार्क में उसने कहा की वह शादी नहीं कर सकता। सुबह 10 बजे दिलशाद ने अपनी बहन को फोन कर युवती को ले जाने की बात भी कही। बहन के आने के पश्चात् दिलशाद ने उसे ज़बरदस्ती बाइक पर बिठाया और वहां से ले जाने लगा। पार्क के पास उपस्थित पुलिस ने बिना हेलमेट के उसे पकड़ लिया। दिलशाद के पकड़ाये जाने पर मौका देखकर वह वहां से जाने लगी। फिर दिलशाद उससे मारपीट करने लगा साथ ही जान से मारने के लिए उसका गला दबा दिया।