Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

दिल्ली: जॉब दिलाने के बहाने लड़की को 2.5 लाख रुपये में कोठे पर बेचा

दिल्ली: जॉब दिलाने के बहाने लड़की को 2.5 लाख रुपये में कोठे पर बेचा

आज के जमाने है हर कोई अच्छी जॉब चाहता है। इसके लिए हर कोई मेहनत भी करता है। लेकिन यहीं सोचना एक लड़की को भारी पड़ा है। दरअसल कोलकाता की एक बड़ी कंपनी में काम करने वाली युवती को अच्छी नौकरी का झांसा देकर दिल्ली बुलाया गया। जब वो दिल्ली आई तो उसे 2.5 लाख रूपए में कोठे पर बेच दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता कोलकाता में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही थी। एक दिन किसी शख्स का फ़ोन आता है। ये शख्स उसे दिल्ली में अच्छी जॉब करने के ऑफर करता है।  पीड़िता यह सुन दिल्ली चली जाती है। ये शख्स उसे अपने साथ ले जाता है और जीबी रोड पर एक कोठे में बेच देता है। महिला का कहना है कि यहां वो बुरी तरह फंस गई। रोज़ाना 15 से 20 आदमी उसके साथ ज़्यादती करते थे।

पीड़िता ने बताया की एक दिन एक कस्टमर आया जो बंगाली बोलता था। पीड़िता खुद बंगाली थी इसलिए उसने उस पर विश्वास कर उसको अपनी आपबीती सुनाई और मदद मांगी। जिसके बाद कस्टमर ने पीड़िता के भाई को फोन कर सब बताया। खबर सुनते ही पीड़िता का भाई दिल्ली आया और उसने महिला आयोग में उसकी शिकायत की।

जिसके बाद आयोग की टीम दिल्ली पुलिस के साथ कोठा नंबर 68 पर गई जहां से लड़की को रेस्क्यू किया गया। जिसके बाद लड़की ने पूरा मामला सुनाया । इस पूरे मामले पर कमला मार्केट थाने में आईपीसी की धारा 370/376/109/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोठा प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश भी जारी है।

Loading...