समाज में पुरुषों की सोच दुराचारी तथा बहशी हो चुकी है। ऐसी ही सोच का शिकार छतीसगढ़ के भिलाई की 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची हो गयी है। इस नाबालिग बच्ची के साथ उसकी दादा के उम्र के बशीर खान ने बलात्कार किया। प्राप्त जानकारी में बताया गया है कि नाबालिग को काम दिलाने के बहाने बशीर खान अपने साथ ले गया था, वहाँ उसके साथ बलात्कार किया।

बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद बशीर ने शुक्रवार को पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंचा। उसे उसके घर पर छोड़ने से पहले बशीर ने बलात्कार किये जाने की बात किसी को ना बताने की धमकी भी दी।

बशीर कि धमकी के बाद भी परिजनों से मिलने के बाद पीड़िता ने बलात्कार की घटना की जानकारी उन्हें दे दी। पीड़िता इसके बाद अपने परिजनों के साथ छावनी थाने पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

खबर के अनुसार, सप्ताह भर पहले भिलाई के कैंप-1 शांति पारा निवासी बशीर खान पीड़िता को अपने साथ ओडिशा लेकर गया था। वहां पर बशीर खान सोफा, गद्दा व तकिये के कवर बेचने का काम करता है। पीड़िता गरीब परिवार की है, इसलिए वह बशीर खान के साथ काम करने के लिए गई। पीड़िता के साथ बशीर ने दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और बशीर खान को गिरफ्तार कर लिया है।