कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में अनुशासन बनाए रखने के लिए कई नियम बनाए जाते है। ऐसे ही कुछ नियम पड़ोसी देश यानी पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी में भी बनाये गए हैं जो बहुत अजीबोगरीब हैं। वहां एक सर्कुलर जारी किया गया है जिसमे लिखा गया है की । अगर कोई छात्र-छात्रा (जोड़े में) घूमते नजर आते हैं तो उनकी शिकायत उनके माता-पिता तक जाएगी।

यह नियम पाकिस्तान के खैबरपख्तूनवा के चरसड्डा जिले में स्थित बाचा खान यूनिवर्सिटी में लागू किया गया है। यह नोटिस 23 सितंबर, 2019 को सहायक चीफ प्रॉक्टर फरमुल्लाह की ओर से जारी किया गया है। नोटिस में कहा गया है की, "सभी छात्रों को सूचित किया जाता है कि विश्वविद्यालय में गैर-सांस्कृतिक संबंधों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे सभी छात्र इस बात को समझ लें, कपलिंग यानी लड़का- लड़की का साथ में घूमना बिल्कुल मना है।

अगर लड़का-लड़की एक साथ में घूमते हुए पकड़े जाते हैं, तो उनके माता-पिता को यूनिवर्सिटी में बुलाया जाएगा और जुर्माना भी लगाया जाएगा। इस नोटिस के बाद यूनिवर्सिटी में खूब हंगामा किया गया। एक तरफ छात्रों ने इस नोटिस की ज़बरदस्त आलोचना की और इसे वापस लेने की मांग भी की गई वहीं कुछ छात्र इसके पक्ष में भी थे।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोगो ने इस नोटिस को वायरल किया और इसका खूब मज़ाक उड़ाया। देखते है लोगो ने किस तरह इसे ट्रोल किया।