Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

G20 Summit: ऑस्‍ट्रेलिया के पीएम ने ली मोदी संग सेल्‍फी, लिखा - Kithana acha he Modi!

G20 Summit: ऑस्‍ट्रेलिया के पीएम ने ली मोदी संग सेल्‍फी, लिखा - Kithana acha he Modi!

जापान के ओसाका में जी-20 शिखर सम्मेलन की बैठक चल रही है। शुक्रवार को मोदी और ट्रम्प की मुलाकात हुई थी। प्रधानमंत्री पिछले तीन दिनों में करीब एक दर्जन से अधिक नेताओं से बात कर चुके हैं। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ वक़्त निकालकर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन से मुलाकात की।

पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन की मुलाकात में दोनों देशों के आपसी रिश्‍तों को लेकर बातचीत हुई । इस दौरान मोरिसन ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी ली।इस सेल्फी में दोनों मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे है। इसके बाद उन्होंने यही सेल्फी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट के साथ हिंदी में नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कैप्शन लिखा की - 'मोदी जी कितने अच्छे हैं'।

मोदी और मोरिसन की यह सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस ट्वीट में खास बात यह है की ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन ने कैप्शन रोमन इंग्लिश में लिखा है। इस सेल्फी को भारतीय ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के लोग भी पसंद कर रहे है।

इसके अलावा स्कॉट मोरिसन ने एक और ट्वीट किया है जिसमे वे अन्य राष्ट्रों के नेताओं के साथ नजर आ रहे है । उन्होंने लिखा- समिट का पहला दिन बहुत ही फ़ायदेमंद रहा। कई मामलों पर कई नेताओं से बातचीत हुई। इसमें सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले आतंकी कंटेंट पर लगाम लगाने के साथ बेहतर व्यापार प्रक्रिया पर भी बात हुई।