धर्म परिवर्तन के नाम पर जबरन विवाह करने के कई सारे मामले सामने आ चुके है। अब हाल ही में नाम बदलकर नाबालिग का अपहरण कर होटल में गैंगरेप का ताजा मामला सामने आया है। गैंगरेप के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया गया और उससे पीड़िता को किया ब्लैकमेल। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

पीड़िता ने बताया की वह सीकर में बी कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है। वह बस से आती जाती है। इस दौरान उसकी बात आसिफ से हुई जिसने अपना नाम बदलकर सुरेश बताया था। आसिफ मुझे दोस्ती के लिए बोलने लगा मेरे मना करने पर वह मुझे मारने की धमकी देने लगा। वह आते जाते मेरा पीछा करने लगा और तंग करने लगा।

एक दिन आसिफ ने मुझे धमकी देकर पेट्रोल पम्प के पास मिलने बुलाया। वंहा सफ़ेद रंग की कार में उसके कुछ साथी बैठे थे उसमे एक लड़की भी थी। उन्होंने मुझे ज़बरदस्ती कार में बैठा लिया और मुझे बाय पास के किनारे होटल में ले गए। यहाँ मुझे उन्होंने नशे की गोलियां खिला दी और फिर आसिफ ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

इतना ही नहीं उन्होंने मेरे 66 अश्लील वीडियो बना लिए।फिर उस वीडियो के बहाने मुझे ब्लैकमेल कर करके मुझे से 25000 रुपये ले लिए। उन्होंने इस बारे किसी को बताने पर जान से मरने की धमकी दी। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और फिर मुझे घर पर छोड़ दिया। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच का रही है।