Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

AAP विधायक के साथ एक बार फिर हुई मार पीट की घटना, एक महीने पहले भी हुई थी मार पीट

AAP विधायक के साथ एक बार फिर हुई मार पीट की घटना, एक महीने पहले भी हुई थी मार पीट

दिल्ली के तिमारपुर से आप पार्टी विधायक पंकज पुष्कर से मारपीट की घटना सामने आयी है।  सोशल मीडिया पर विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में पंकज पुष्कर के साथ कुछ लोग मारपीट की कोशिश करते हुए दिख रहे है। दिल्ली पुलिस के 2 जवान इन लोगो को ऐसा करने से भी रोक रहे है। इतना ही नहीं हाथापाई करने वालों में एक महिला भी दिखाई दे रही है।

विधायक पंकज पुष्कर का कहना है कि वह मंत्री इमरान हुसैन के साथ तिमारपुर इलाके में निरीक्षण के लिए गए थे, वहां हमने जैसे ही रजिस्टर की मांग की, कुछ लोगो ने हमारे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

इस घटना की जानकारी देते हुए पंकज पुष्कर कहते हैं, ‘मैं और दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन राशन कार्ड की शिकायत को लेकर निरीक्षण करने गए थे। हमें लगातार शिकायत मिल रही थी कि वहां पर राशन ठीक ढंग से वितरित नहीं किया जा रहा है। जैसे ही हमने राशन डीलर से रजिस्टर मांगा वह लड़ाई-झगड़े करने लगा हमारे साथ मॉब लिंचिंग करने की कोशिश की गई। मोबाइल छीनकर फेंका गया। मुझे और मेरे एक साथी को पीटा गया।”

उन्होंने का इस मामले के लिए पुलिस में शिकायत की है परन्तु उन्हें पुलिस से उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा की पुलिस से हम सख्त कार्यवाई की मांग करते हैं। हम सभी संवैधानिक उपाय अपनाएंगे परन्तु राशन माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं।

बता दें कि यह घटना शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे के आसपास हुई थी। मारपीट की यह घटना पंकज पुष्कर के साथ पहली घटना नहीं है। पिछले महीने भी पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की घटना हुई थी। जिसकी शिकायत तिमारपुर थाने में दर्ज कराई थी। जब बीते महीने पुष्कर नगर निगम के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों का निरिक्षण कर रहे थे तो भू-माफिया ने उस दौरान उनके साथ बदसलूकी की थी।

Loading...