हाल ही में अमेरिकन रैपर और एक्टर टीआई ने अपनी बेटी के बारे में एक इंटरव्यू में विवादास्पद बयान दिया है। टीआई ने  'Ladies Like Us' पोडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू में ऐसी बातें बताई जो कि हैरान करने वाली है।

इस प्रोग्राम में रैपर टीआई अपनी पैरेंटिक स्टाइल के विषय में चर्चा कर रहे थे जिसमे उनसे सवाल किया गया था कि उन्होंने कभी क्या अपनी बेटियों के साथ सेक्स पर बातें की हैं? टीआई ने बताया कि वह अपनी बेटी से न केवल सेक्स जैसे विषय पर बात करते हैं बल्कि हर साल उसकी वर्जिनिटी चेक कराने के लिए उसे गाइनेकोलॉजिस्ट के पास ले जाते है। टीआई की बड़ी बेटी डीजेह हैरिस है वह 18 साल की हैं और अभी वह कॉलेज में पढ़ाई कर रही है।

टीआई कि ये सब बातें पोडकास्ट के होस्ट को लगा वह मजाक में बोल रहे हैं परतु टीआई अपनी बातें जैसे-जैसे विस्तार में बताने लगे होस्ट को लगने लगा कि ये बातें मजाक नहीं है।

टीआई ने कहा कि उन्होंने बेटी के 16वें साल की बर्थडे पार्टी के बाद उसके दरवाजे पर एक नोट चिपका दिया । जिस पर लिखा था कि 'कल 9.30 पर गाइनेकोलॉजिस्ट से मिलना है'। जहां डॉक्टर ने टीआई को बताया कि सेक्स के अतिरिक्त भी कई वजहों से हाइमन टूट जाता है। कई वर्जिन लड़कियों के हाइमन सुरक्षित नहीं होते हैं। एथलीट, बाइक चलाने, हॉर्स राइड और कई तरह की दूसरी फिजिकल एक्टीविटी की वजह से भी हाइमन को नुकसान पहुंच सकता है।