Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

हिन्दू देवी-देवताओं के फोटों वाली टॉयलेट सीट बेच रहे अमेजन का लोगों के किया विरोध

हिन्दू देवी-देवताओं के फोटों वाली टॉयलेट सीट बेच रहे अमेजन का लोगों के किया विरोध

आज के मॉडर्न के जमाने में ई- कॉमर्स वेब-साइट्स का चलन कुछ ज्यादा ही बाद गया है। अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसी कई ई-कॉमर्स वेब-साइट्स ऑनलाइन प्रोडक्ट बेच कर लाखों रूपये कमा रही है। हाल ही में लोग सोशल मीडिया पर अमेजन द्वारा बेचे जा रहे प्रोडक्ट का विरोध करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है और उसे बॉयकॉट करने को कह रहे है। इसकी वजह यह है कि यह ई-कॉमर्स कंपनी हिंदू देवी-देवताओं की फोटो वाले उत्पाद अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेच रही थी।

अमेजन ने हाल अपने स्टोर पर कुछ ऐसे डोर मेट और टॉयलेट्स सीट्स बेच रहा था।जिनके ऊपर भगवान शिव और गणेश की फोटो लगी हुई थी। इन उत्पादों को देखने के बाद भारतीय ग्राहक गुस्से में हैं। इसके खिलाफ लोग सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

ये देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपील कर रहे की अमेजन का सार्वजनिक बहिष्कार किया जाना चाहिए।इस घटना के बाद अमेजन का काफी विरोध हुआ था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इसे लेकर अमेजन को चेतावनी भी थी।

इस बारे में अमेजन के प्रवक्ता ने कहा कि अमेजन के सभी विक्रेताओं को कंपनी के गाइडलाइन्स का पालन करना चाहिये। ऐसा नहीं करने वालो पर कार्रवाई की जाएगी। प्रवक्ता ने बताया कि जिन उत्पादों को लेकर सवाल उठाया जा रहा है उन्हें हमारे स्टोर से हटाया जा रहा है।

Loading...