बलात्कार की घटनाओं पर देशव्यापी विरोध के बाद भी बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। उत्तर प्रदेश के दौराला इलाके के एक गांव में एक ऐसी ही वारदात सामने आई है जहाँ पिछले दिनों एक नवविवाहित युवती के साथ घर में घुस कर दो सगे भाइयों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

खबरों के अनुसार इस घटना में नवविवाहित युवती को बलात्कार के दौरान बंदूक के बल पर डराया भी गया। साथ ही साथ दोनों आरोपियों ने युवती के संग किये दुष्कर्म की घटना का वीडियो भी बनाया और इस वीडियो को युवती के पति को सेंड कर दिया। मंगलवार के दिन पीड़ित नवविवाहिता थाने पहुँच कर इस घटना पर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

गौरतलब है की नवविवाहित युवती का कुछ ही दिन पहले निकाह हुआ था और निकाह होने के बाद नवविवाहिता अपने मायके आई थी। इसी दौरान शुक्रवार 13 दिसंबर को रात के समय जब वो अपने बिस्तर पर सो रही थी तभी घर की दीवार कूद कर पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाई वहां पहुंचे और बंदूक दिखाते हुए युवती का सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो भी बना लिया। इस दौरान युवती के परिजन दूसरे कमरे में सोये हुए थे।

जब युवती ने घटना के बारे में अपने परिवार के लोगों को बताया तो परिवार वालों ने बदनामी के दर से शांत रहने को कहा पर आरोपियों ने युवती का निकाह तुड़वाने के लिए बलात्कार की घटना का वीडियो उसके ही पति को सेंड कर दिया। इसके बाद सोमवार को पीड़ित युवती के ससुराल पक्ष के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने को कहा जिसके बाद मंगलवार को पुलिस के सामने रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।