हाल ही में भारतीय संसद से पास हुए नागरिकता संशोधन बिल पर अपनी पार्टी जदयू के स्टैंड से इतर ट्विटर पर विरोध दर्ज करवा रहे चुनावी रणनीतिकार और वर्तमान ने जनता दल युनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अब अरविन्द केजरीवाल की पार्टी AAP के लिए रणनीति बनाते हुए नजर आएंगे। इस बात की घोषणा AAP के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर के की है।

प्रशांत किशोर के साथ आने की घोषणा करते हुए केजरीवाल ने जो ट्वीट किया उसमे उन्होंने बताया की वे इस बात की घोषणा करने में ख़ुशी महसूस कर रहे हैं की प्रशांत किशोर की कम्पनी इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (IPac) उनके साथ जुड़ रही है।"

इसका मतलब यह हुआ की प्रशांत किशोर जिन्होंने कई राज्यों में पार्टियों की जीत के लिए रणनीति बनाई है वह अब आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP को जिताने के लिए केजरीवाल के साथ काम करेंगे। बता दें की प्रशांत किशोर इससे पहले घोषित तौर पर भाजपा, जदयू, कांग्रेस, YSR के लिए काम कर चुके हैं। इनमे उन्होंने भाजपा, जदयू, और YSR को जहाँ जीत दिलाई थी वहीं कांग्रेस पार्टी को वे भी जीत नहीं दिलवा पाए थे।

अंदरखाने में ये भी बातें चली थी की इस बार महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर जो ड्रामा हुआ उसके सूत्रधार भी प्रशांत किशोर ही थे और उन्होंने ही शिवसेना को मुख्यमंत्री पद के लिए आगे बढ़ने को कहा था। इसके अलावा कई बार प्र्शन किशोर के पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए काम करने की बात भी राजनीतिक हलकों में सुनी जाती है पर इन सब पर आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है।