महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक लड़की की उसी के बॉयफ्रेंड ने सिर कुचल कर हत्या कर दी और शव को हाईवे पर फेक दिया। मृतक लड़की का नाम ख़ुशी परिहार है। नागपुर की रहने वाली 19 वर्षीय खुशी परिहार मॉडल बनना चाहती थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अशरफ़ शेख़ को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक खुशी परिहार मॉडल बनना चाहती थी। एक इवेंट में खुशी और अशरफ़ शेख़ की दोस्ती हुई थी। दोनों कुछ महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। ख़ुशी के बहुत सारे फ्रेंड्स थे जिसमे ज्यादातर लड़के थे। जिनके साथ उसका उठाना बैठना हुआ करता था। जो उसके बॉयफ्रेंड अशरफ़ शेख़ को पसंद नहीं था। उसे शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी युवक से अफेयर चल रहा था।

12 जुलाई शुक्रवार को ख़ुशी और अशरफ़ सावनेर रोड से पांढुरना हाईवे की तरफ जा रहे थे तभी कार में ही दोनों के बीच किसी बता को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान अशरफ ने कार में ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पहचान छुपाने के लिए अशरफ़ ने गाड़ी को रास्ते में रोक कर ख़ुशी का सिर एक पत्थर से कुचल दिया और वहां से फरार हो गया।

जब शनिवार सुबह पांढुरना हाईवे पर नागपुर पुलिस को युवती का शव मिला। शव का सर कुचला हुआ था तो उसे पहचानना मुश्किल था । पुलिस ने शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिसके बाद युवती की पहचान मॉडल खुशी परिहार के रूप में हुई। ख़ुशी ने अपने हाथ और छाती पर टैटू बनवाए थे। छाती के टैटू में क्वीन और हाथ के टैटू पर अंग्रेजी में ‘खुशी और आशू’ एक साथ लिखा हुआ था।टैटू की वजह से ख़ुशी को पहचाना गया।