भरतपुर की एक शर्मनाक घटना सामने आयी है जहां पर एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ एक 62 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया साथ ही अपने मोबाइल में उसका वीडियो बना लिया। आरोपी ने वीडियो दिखाकर कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब उसका मन भर गया तो आरोपी ने यह वीडियो पीड़िता की चचेरी बहन को दिखाया और कहा कि मैंने तुम्हारी बहन के साथ दुष्कर्म कर यह वीडियो बनाया है। मैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूँगा यदि तुम भी मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाती हो तो।  

यह घटना नाबाल‍िग की चचेरी बहन ने अपने परिजनों को बता दी और परिजनों ने तुरंत ही पुलिस में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बता दें कि कक्षा 10 की इस नाबाल‍िग छात्रा की मां की 6 महीने पहले मृत्यु हो चुकी है। आरोपी के पास की दुकान उसके पिता ने किराये पर ली थी  वह वहाँ चाय की दुकान चलाता था। नाबालिक लड़की अपने पिता को दुकान पर खाना देने के लिए आती थी। जब वह कुछ दिन पहले अपने पिता को खाना देने के लिए दुकान पर गई तो बुजुर्ग पड़ोसी दुकानदार ने उसे अपनी दुकान के अंदर बुला लिया। जहाँ उसने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। फिर लड़की को धमकी भी दी की उसने यदि किसी को इसके बारे में बताया तो वह इस अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा। ब्लैकमेल करके उसने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया।

पीड़िता को पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद अस्पताल लेकर जाय गया जहाँ उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।